विदेशी मुद्रा टूर्नामेंट 2013


डेमो अकाउंट्स पर जावास्क्रिप्ट प्रतियोगिताएं चालू करें - विदेशी मुद्राआप विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा बाजार में अपना पहला कदम अपने प्रतिस्पर्धियों से जुड़कर, अपने कौशल का विकास करें और व्यावसायिक व्यापारियों बनने के लिए करें। ForexCup डेमो खातों पर विदेशी मुद्रा-प्रतियोगिता की परियोजना लगभग 3 साल पहले खोला गया था उस समय के दौरान 12 000 से अधिक व्यापारियों ने इसके महान फायदे की सराहना की। फ़ॉरेक्सकप बहुत खास क्यों है यह साप्ताहिक और मासिक, प्रतियोगी प्रतियोगिताएं और स्लैपिंग, फोरम प्रतियोगिताओं के आर्टुओसस के लिए प्रतियोगिताओं की एक महान विविधता प्रदान करता है। इसमें कोई संदेह नहीं है, हर कोई कुछ उचित होगा प्रत्येक माह हम पुरस्कार और बोनस के लिए यूएस 10000 प्रदान करते हैं असली खातों के लिए उनमें से दोनों वापस लेने योग्य हैं सबसे प्रतिभाशाली व्यापारी PAMM प्रबंधक बनते हैं। सभी खाते ठोस शेष के साथ प्रदान किए जाते हैं ForexCup अपनी सहबद्ध और बोनस कार्यक्रम प्रदान करता है परियोजना आपको अपने व्यापारिक अनुभव को बढ़ाने, व्यक्तिगत रणनीतियों का परीक्षण करने और विदेशी मुद्रा व्यापार में वास्तविक प्रगति करने की अनुमति देता है। विदेशी मुद्रा में शामिल होने के लिए 3 सरल कदम बनाएं: साइन अप करें MT4 डाउनलोड करें उपलब्ध प्रतियोगिताओं में से किसी का चयन करें और पुरस्कार और बोनस के लिए लड़ना शुरू करें। अभी आपके विदेशी मुद्रा कूप के साथ मौका शुरू करना शुरू न करें शीर्ष 5 सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों के लिए उपलब्ध है: सभी व्यापारी पंजीकरण जारी: सभी वर्ष 2012 प्रतियोगिता दिनांक: अनुसूची का पालन करें अवधि: प्रति घंटा, दैनिक, साप्ताहिक , मासिक भाग लेने के लिए: यह डेमो टूर्नामेंट है, हालांकि, प्रत्येक टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए 1 या उससे अधिक की शर्त की आवश्यकता है। एक टूर्नामेंट में 50 पुरस्कार तक। पुरस्कारों की संख्या प्रतिभागियों की संख्या पर निर्भर करती है कैसे प्राप्त करें: उच्चतम लाभ प्राप्त करें। आहरण: आप व्यक्तिगत क्षेत्र में टूर्नामेंट बटुए से पैसे निकाल सकते हैं। अच्छा। टूर्नामेंट हर घंटे डेमो खातों पर आयोजित किए जाते हैं। विजेता असली पैसे लेता है अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा में, आप समय की थोड़ी सी जगह में अपनी जमा बढ़ा सकते हैं। हमारे टूर्नामेंट हर घंटे और हर दिन, 24 घंटे एक दिन, 5 दिन एक सप्ताह आयोजित किए जाते हैं। सिस्टम में एक पारदर्शी निगरानी है और आप देख सकते हैं कि अन्य प्रतिभागियों को ऑन-लाइन का व्यापार कैसे होता है। प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) टिप्पणियां जो न मिलें ये सरल दिशानिर्देश प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2011 - 2016 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में गैर-पेशेवर निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान होने का उच्च जोखिम रहता है। FOREXSTARS पर बीएडी सर्विसेज, कहानी बेंगान, मैं प्रतियोगिता के अंत के बाद दो बार अलग-अलग प्रतियोगिता में शामिल हूं I को अंतिम परिणामों से नहीं मिला जो मैंने प्राप्त किया है। मेरा कारोबार मैं MT4 लाइटफैक्स का उपयोग करता हूं तो इसका मतलब है कि FXCONNECT का उपयोग करें। मेरा FXCONNECT हमेशा पर मैंने फॉरेक्सस्टारों को शिकायत भेज दी है लेकिन मैं इस टिप्पणी को यहां लिखता हूं। वे मुझे अपनी समस्याओं के लिए सीमा समय दे सकते हैं मुझे साक्ष्य के स्क्रीनशॉट हैं लेकिन मैं यहां अपलोड किया जा सकता है पहला मामला मुझे फॉरेस्टस्टारों को शिकायत है: कृपया इस प्रतियोगिता के लिए इसे फिर से जांचें: मेरा लॉगिन मेरे दलाल मकस्सारजी LITEFOREX डेमो मेरे एएनसी नंबर 1002087489 निवेशक पीडब्ल्यूडी qk0vigr मेरा प्रारंभिक संतुलन प्रतियोगिता से पहले 100 था तो लाभ 73 प्राप्त होता है 73 का मतलब है, लेकिन मैं अंतिम परिणाम में देखता हूं -0.15 मैं अंतिम परिणाम का स्क्रीनशॉट और मेरे समापन पदों को संलग्न करता हूं और दूसरा मामला यहां है: अब मुझे पिछले मामले के साथ ही इस मामले में मैं इस प्रतियोगिता में शामिल हो गया हूं कि मैंने प्रतियोगिता से पहले 33.33 साल पहले औपचारिक रूप से कारोबार शुरू किया और 18 साल के लाभ के साथ और परिणाम -0.75 का लाभ उठाया। यह 50 FXCONNECT होना चाहिए और व्यवस्थापक के रूप में चलाया गया है।

Comments